Home > India > आज का राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन, जानिए बस एक क्लिक पर…

आज का राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन, जानिए बस एक क्लिक पर…

aaj ka rashifal 30 august

मेष राशि। इस राशि के जातक के लिए आज दिन अच्छा रहने वाला है। बारहवें भाव में बुध का गोचर रहने से लाभकारी सिद्ध होगा। इस अवधि में तरक्की के चांस ज्यादा है।

 

वृषभ राशि। इस राशि के जातक के लिए आय की बढ़ोत्तरी के योग है। बुध का गोचर ग्यारवें भाव होने से आय में वृद्धि के संकेत है। बिगड़ें कार्य पूर्ण होंगे।

जन्माष्टमी पर इन चार राशियों के लिए बन रहा है कई सालों बाद यह विशेष योग..

मिथुन राशि। बुध का गोचर दसवें भाव में होने से नौकरी व्यापार में बहुत ही फायदा होने के आसार है। विवेक बुध सुन्दर होंगे।

 

कर्क राशि। नवम में होने से धार्मिक प्रवर्ति की बढ़ोत्तरी और तीर्थ यात्रा पूजा-पाठ करने से लाभ मिलेगा। व्यापार में लाभ होगा।

 

सिंह राशि। इस राशि के जातक के लिए आज का दिन थोड़ी परेशानी रह सकती है। बिना मतलब धन का खर्च हो सकता है। कोई भी नया कार्य आज शुरू ना करें।

 

कन्या राशि। बुध का गोचर सप्तम में होने के कारण मिला-जुला दिन रहने वाला है। प्रेम सम्बन्ध बने रहेंगे। मित्रो से दुरी बनाए रखें। कोई भी कार्य शुरू करने से पहले बड़ो से सलाह जरूर लेवें।

 

तुला राशि। इस राशि के जातक आज अपने कार्य में सफलता हासिल कर सकते है। परिवार में मधुर सम्बन्ध बने रहेंगे। बड़ो का आशीर्वाद लेकर ही कार्य शुरू करें।  

भारत की वो दरगाह जहां मुस्लिम समुदाय के लोग धूमधाम से मनाते है जन्माष्टमी

वृश्चिक राशि। इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। बिगड़ें काम आज पुरे हो सकते है। भगवान का आशीर्वाद लेकर ही घर से निकलें।

 

धनु राशि। आज का दिन अच्छा रहने वाला है। इस राशि के जातकों के लिए आज भूमि का योग बन रहा है। कोई पुराण विवाद ख़तम होने के आसार है। मां का अच्छा सहयोग मिलेगा।

 

मकर राशि। इस राशियों वाले जातक के लिए आज का दिन खास रहने वाला है। कोई पुराण पारिवारिक विवाद आज खत्म हो सकता है। संयम बनाए रखें।

 

कुम्भ राशि। इस राशि के जातक आज भगवान शिव की पूजा आराधना करें। बिगड़ें काम पूर्ण होंगे। व्यापार में कुछ परेशानी रह सकती है। लेकिन घबराएं नहीं।

 

मीन राशि। इस राशि के जातकों के लिए घर का ग्रह होने से काफी फायदा मिलेगा। यात्रा का योग बन रहा है। पारिवारिक समस्या से निजात मिल सकता है।