Home > India > आज का राशिफल: इन राशियों पर होगी आज मां लक्ष्मी की कृपा, जानिए उपाय और भाग्यांक

आज का राशिफल: इन राशियों पर होगी आज मां लक्ष्मी की कृपा, जानिए उपाय और भाग्यांक

aaj ka rashifal 31 august

मेष राशि। इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है। अपनी सोच पर काबू रखें। मित्रवत भाव को प्रेम से निभाएं। उपाय- बड़ों का आशीर्वाद लेवें। आज आपका भाग्यांक 4 रहेगा।

वृष राशि। इस श्री के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहेगा। और अनुकूल समय रहने के चलते लाभ के योग बन रहें है। पत्नी और प्रेमिका को पूरा महत्व देवें। उपाय- चन्दन का तिलक लगाएं। आपका भाग्यांक 7 रहेगा।

मिथुन राशि। इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन व्यापार में अच्छा रहेगा। लेन-देन का हिसाब बिलकुल नरम स्वाभाव से करें। खरीददारी के लिए आज का दिन उचित नहीं है। उपाय- चावल-दूध का दान करें। आज भाग्यांक 9 रहेगा।

Janmashtami 2018: पूजा के समय इन बातों का रखें विशेष ध्यान, पूजन में शामिल करें ये सामग्री

कर्क राशि। आज का समय इस राशि के जातकों के लिए बहुत ही उत्तम है। कोई खुशख़बरी मिलने के आसार है। मानसिक तनाव में कमी आएगी। उपाय- गाय को आज गुड़-चन्ना खिलाएं। आज आपका भाग्यांक 2 रहेगा।

सिंह राशि। आज का दिन इस राशि के जातको के लिए मंगलकारी रहने वाला है। यात्रा का योग बन रहा है। लाल वस्त्र धारण करें। व्यापार में भी पूरा ध्यान देवें आज लाभ के आसार है। उपाय- लाल वस्त्र धरण करना आज सुबह रहेगा। भाग्यांक 1 रहेगा।

कन्या राशि। निजी स्वार्थ नुक्सान पहुंचा सकता है। आटा-चावल से जुड़े व्यवसाय में लाभ के आसार है। बड़ो का आशीर्वाद लेकर व्यापार प्रारंभ करें। उपाय- पीपल के वृक्ष पर दूध चढ़ाएं। आज भाग्यांक 3 रहेगा।

जन्माष्टमी 2018: इस दिन पड़ रही है जन्माष्टमी, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजा विधि..

तुला राशि। भाई और बहन से आज कोई उपहार ना लेवें। उनको हो सके तो आप कुछ भेंट करें। दिमाग में आज अच्छे विचार बने रहेंगे। आज लाभकारी दिन बना रहेगा। उपाय- गुड़-चावल गौशाला में देवें। भाग्यांक 1 रहेगा।

वृश्चिक राशि। आज का दिन इस राशि वालों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है। व्यापर में आज अप्रत्याशित लाभ मिलेगा। आज के दिन शनि देव को तेल जरूर चढ़ाएं। ग्राहक से प्रेम भाव से बात करें। उपाय- शनि को तेल चढ़ाए बिगड़े काम बन जाएंगे। भाग्यांक 6 रहेगा।

धनु राशि। इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। कृषि से जुड़े कार्यों में लाभ मिलने के आसार है। किसी के प्रति आज ईर्ष्या की भावना ना रखें। निश्चित समय पर कार्य को अंजाम देवें। भाग्यांक 2 रहेगा।

भारत की वो दरगाह जहां मुस्लिम समुदाय के लोग धूमधाम से मनाते है जन्माष्टमी

मकर राशि। आज का दिन वस्त्र का व्यवसाय करने वालों के लिए उत्तम रहेगा। अन्य लोगों का मिला-जुला दिन रहेगा। उपाय- भोजन के साथ खीर सेवन करें। आज आपका भाग्यांक 9 रहेगा।

कुम्भ राशि। आज आप घर से जुड़े कार्य जैसे पेंट, सजावट, फर्नीचर, आदि कार्य करवा सकते है। घर पर आएं भिखारी को गुड़ और अनाज दान करें। पत्नी से मिलजुलकर रहें। आज आपका भाग्यांक 5 रहेगा।

जन्माष्टमी पर इन चार राशियों के लिए बन रहा है कई सालों बाद यह विशेष योग..

मीन राशि। मंदिर या धर्मशाला में थोड़ा काम करे। इससे व्यापार और घर में शांति बनेगी। भगवान शिव-गणेश की पूजा करें। आज आप पर लक्ष्मी मां की कृपा बानी रहेगी। भाग्यांक 2 रहेगा।