Home > Sports > Cricket > एशिया कप 2018: टीम इंडिया के खिलाफ अपने प्रदर्शन से हांगकांग ने जीता दिल

एशिया कप 2018: टीम इंडिया के खिलाफ अपने प्रदर्शन से हांगकांग ने जीता दिल

asia cup 2018 india vs hongkong

डेस्क। मंगलवार को खेले गए मैच में हांगकांग ने अपने प्रदर्शन से सबको हैरान कर दिया। अगर सही समय पर चहल-कुलदीप की जोड़ी विकेट नहीं लेती तो टीम को हार का समाना भी करना पड़ सकता था। लेकिन अंत में भारतीय टीम ने 26 रनों से यह मैच अपने नाम कर लिया। हांगकांग की टीम का सफर एशिया कप में ख़त्म हो गया है।

asia cup 2018 india vs hongkong

पहले गेंदबाज़ी करते हांगकांग की टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया। वहीं भारतीय टीम की तरफ से शिखर धवन ने 127 रनों की पारी खेलकर टीम को संकट से बाहर निकाला। धवन की इस पारी बदौलत टीम इंडिया ने स्कोर को 300 के करीब पहुंचाया।

लेकिन मैच का असली रोमांच शुरू हुआ हांगकांग की पारी से। सभी क्रिकेट प्रेमी सोच रहे थे कि टीम इंडिया आसानी से मैच जीत जाएगी। लेकिन ऐसा हुआ नहीं पहले विकेट के लिए हांगकांग के कप्तान अंशुमान और निजाकत खान ने भारतीय गेंदबाज़ों की क्लास लगा दी। पहले विकेट के टीम को करीब 35 ओवर का इंतज़ार करना पड़ा।

कुलदीप यादव ने अंशुमान को आउट करके टीम को मजबूती दी। अगले ही ओवर में खलील अहमद ने निजाकत खान को आउट करके भारत को जीत की ओर अग्रसर किया। इसके बाद एक-एक करके हांगकांग के बल्लेबाज़ आउट होते गए ओर टीम इंडिया ने यह मैच 26 रनों से अपने नाम कर लिया।