Home > Sports > Cricket > एशिया कप 2018: क्रिकेट का महामुकाबला आज, पाकिस्तान को धूल चटाने तैयार है रोहित सेना

एशिया कप 2018: क्रिकेट का महामुकाबला आज, पाकिस्तान को धूल चटाने तैयार है रोहित सेना

india vs pakistan match

डेस्क। बधुवार को क्रिकेट की दो टीमें फिर आमने-सामने होगी। जिनके मैच का फैन्स को बेसब्री से इंतज़ार रहता है। दुबई के मैदान पर आज भारतीय टीम का मुकाबला पाकिस्तान से होगा। दोनों टीमों ने अपना पहला मैच हांगकांग के खिलाफ जीता है। इस मैच पर दुनिया की नज़र होगी।

india vs pakistan match

रोहित ओर धवन पर होगी जिम्मेदारी:

इस मैच से पहले कई पाकिस्तानी खिलाड़ी विराट का जिक्र करते हुए अपनी टीम को मजबूत बता रहे थे। लेकिन शायद वो ये भूल गए की रोहित शर्मा अगर 15-20 ओवर मैदान पर रुक गए तो उनकी हालत पतली कर देंगे। लेकिन अब देखना है कि कप्तान कि जिम्मेदारी के बाद रोहित इस बड़े मुकाबले में खेल दिखाते है।

– कुलदीप-चहल की जोड़ी:

अगर पाकिस्तान को यह मैच जीतना है तो उनको भारतीय स्पिन गेंदबाज़ों से पार पाना होगा। जो शायद उनके बल्लेबाज़ों के लिए आसान काम नहीं होगा। अगर इन दोनों की जोड़ी एक बार फॉर्म में आ गई तो पाकिस्तान की हालत खराब कर देंगे। हांगकांग के खिलाफ भी इन दोनों ने अपनी गेंद से कमाल करते हुए टीम को जीत दिलाई।

चैम्पियंस ट्रॉफी में हार का बदला लेगा भारत:

भारतीय टीम को पाकिस्तान ने चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में हराकर वो खिताब अपने नाम किया था। उसके बाद अब दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने हो रही है। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा,धवन रायडू और धोनी जैसे बल्लेबाज़ उनकी गेंदबाज़ी की धज्जियां उड़ा सकते है।