Home > Sports > Cricket > राजस्थान के टोंक जिले का यह तेज़ गेंदबाज़ खेलेगा इंडिया टीम में, 150 की रफ़्तार से करता है गेंदबाज़ी

राजस्थान के टोंक जिले का यह तेज़ गेंदबाज़ खेलेगा इंडिया टीम में, 150 की रफ़्तार से करता है गेंदबाज़ी

asia cup 2018

डेस्क। एशिया कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है। इस बार एशिया कप में विराट कोहली को आराम दिया गया है। इस टीम में एक मात्र ऐसा चहेरा शामिल किया गया जो टीम इंडिया का भविष्य बन सकता है। जी हां, हम बात कर रहे है राजस्थान के टोंक जिले के खलील अहमद की।

asia cup 2018

खलील अहमद एक साधारण परिवार से है। अपनी तेज़ गेंदबाज़ी के लिए मशहूर खलील बाएं हाथ से गेंद डालते है। अंडर-19 विश्वकप में और आईपीएल में भी खलील अपना दमख़म दिखा चुके है। खलील की गेंदबाज़ी की ख़ासियत है उनकी स्पीड और लाइन लेंथ। टीम इंडिया में इस समय बाएं हाथ के तेज़ गेंदबाज़ की जरूरत है। अगर खलील अपने इस मौके को भुना पाए तो टीम इंडिया के लिए लम्बे समय तक खेल सकते है।

ENGvsIND: चौथे टेस्ट में टीम इंडिया की झोली में जीत डाल सकते है ये तीन खिलाड़ी

आपको बता दें इस बार एशिया कप में विराट कोहली को आराम दिया गया। उनकी जगह रोहित शर्मा को टीम की कमान सौंपी गई है। एशिया कप में भारत का सामना पाकिस्तान से दो बार और फाइनल में पहुंचने पर तीन बार भी हो सकता है।

 

भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन (उपकप्तान), केएल राहुल, अंबाति रायडू, मनीष पांडे, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी, दिनेश कार्तिक, कुलदीप यादव, हार्दिक पांड्या, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, बुमराह, शर्दुल ठाकुर, खलील अहमद