Home > Sports > Cricket > Australia vs Pakistan 2nd Test: स्टार्क के आगे पाकिस्तान बल्लेबाज़ों ने टेके घुटने, यासिर शाह ने लगाया शतक

Australia vs Pakistan 2nd Test: स्टार्क के आगे पाकिस्तान बल्लेबाज़ों ने टेके घुटने, यासिर शाह ने लगाया शतक

Australia vs Pakistan 2nd Test

Australia vs Pakistan 2nd Test। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट (Australia vs Pakistan, 2nd Test) में पाकिस्तान की हालत खस्ता बनी हुई है। ऑस्ट्रेलिया (Australia vs Pakistan, 2nd Test) के तेज़ गेंदबाज़ मिचेल स्टार्क ने पाकिस्तानी टॉप-ऑर्डर को तहस-नहस कर दिया। स्टार्क ने एक के बाद एक करके छह बल्लेबाज़ों को पैवेलियन का रास्ता दिखाया। एक समय पाकिस्तान का स्कोर 89 रन पर 6 विकेट हो गए थे। इसके बाद बाबर आज़म एक बार फिर पाकिस्तानी टीम के लिए संकट मोचक बने।

आज़म ने यासिर शाह के साथ मिलकर शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए टीम को सम्म्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। उसके बाद आज़म भी स्टार्क की गेंदबाज़ी के आगे नतमस्तक हो गए। आज़म ने शतक से मात्र 3 रन पहले अपना विकेट गंवा दिया। आज़म के बाद यासिर शाह ने अपने बेहद ही आश्चर्यचकित बल्लेबाज़ी करते हुए अपने करियर का पहला शतक जड़ दिया।

आपको बता दें डे-नाईट टेस्ट और ऑस्ट्रेलिया की धरती पर स्टार्क जैसे गेंदबाज़ों के सामने शाह का यह शतक किसी चमत्कार से कम नहीं था। शाह ने शतक बनाने के बाद ख़ुशी जाहिर की। शाह ने पहले टेस्ट में भी शानदार गेंदबाज़ी की। ऐसे में उनके ऑलराउंड प्रदर्शन से टीम को काफी फायदा होगा। वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तानी बल्लेबाज़ों की हालत इस श्रृंखला में काफी ख़राब रही है। इस पारी में उनके पांच बल्लेबाज़ तो दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाए।

पाकिस्तानी गेंदबाज़ी की वार्नर ने उड़ाई धज्जियां, जड़ा तिहरा शतक