Home > Sports > Cricket > IPL की फॉर्म इन दो खिलाड़ियों के लिए हुई वरदान साबित, भारतीय टीम में मिली जगह

IPL की फॉर्म इन दो खिलाड़ियों के लिए हुई वरदान साबित, भारतीय टीम में मिली जगह

csk vs srh final ipl 2018

डेस्क। आईपीएल में शानदार खेल के ईनाम के रूप में अगर राष्ट्रीय टीम में जगह मिल जाए तो इससे बड़ी खुशख़बरी किसी खिलाड़ी के लिए और क्या हो सकती है। जी हां, हम बात कर रहे एक ऐसे बल्लेबाज़ और एक ऐसे गेंदबाज़ की जिन्हे अपने प्रदर्शन की बदौलत टीम इंडिया में जगह मिली है।

bcci

मंगलवार को इंग्लैंड के खिलाफ 3 मैचों की वनडे और ट्वंटी-20 सीरीज के लिए गेंदबाज़ सिद्धार्थ कौल और बल्लेबाज़ अम्बाती रायडू को भारतीय टीम में जगह मिली है। सिद्धार्थ कौल अब तक आईपीएल के इस सीजन में 10 मैचों 13 विकेट लिए है। कौल ने डैथ ओवरों में अपनी स्टीक गेंदबाज़ी से सभी को प्रभावित किया है।

 

वहीं अंबाति रायुडू को भी आईपीएल में शानदार फॉर्म की बदौलत टीम में जगह मिल गई। इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल किया है। अंबाति दो साल के अंतराल के बाद वनडे टीम में लौटे हैं। उन्होंने अपना आखिरी वनडे 2016 में जिम्बाब्वे के खिलाफ खेला था।

 

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम-

विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, अंबाति रायुडू, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या, सिद्धार्थ कौल और उमेश यादव।

इंग्लैंड के खिलाफ ट्वंटी 20 सीरीज के लिए टीम-

विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, सुरेश रैना, मनीष पांडे, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या, सिद्धार्थ कौल और उमेश यादव।