Home > Politics > ‘जन आक्रोश रैली’ में राहुल ने भरी हुंकार, तेज़ गर्मी के बावजूद दिखा कांग्रेसजनों का जोश

‘जन आक्रोश रैली’ में राहुल ने भरी हुंकार, तेज़ गर्मी के बावजूद दिखा कांग्रेसजनों का जोश

congress jan aakrosh rally

डेस्क। कांग्रेस की ‘जन आक्रोश रैली’ में अध्यक्ष राहुल गांधी ने सरकार पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी की कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद दिल्ली में यह पहली रैली है। इस ‘जन आक्रोश रैली’ को पहले सोनिया गाँधी ने संबोधित किया। भयंकर गर्मी के बाद भी इस रैली में शामिल होने के लिए पूरे देश से भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता दिल्ली पहुंचे हैं। राजस्थान से भी काफी संख्या में कार्यकर्ता इस में शामिल हुए।

 

दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस की ‘जन आक्रोश रैली’ में शामिल कार्यकर्ताओं पर भीषण गर्मी का कोई असर नहीं दिखा। कांग्रेसजनों ने जोश और उत्साह के साथ ‘राहुल गांधी जिन्दाबाद’ के नारे लगाए। सोशल मीडिया का भी काफी कार्यकर्ताओं ने सहारा लिया। काफी लोग मोबाइल सेल्फ़ी लेते दिखाई दे रहे थे।

 

राहुल गांधी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि ”मोदी जी ने कहा था 70 साल में कांग्रेस ने कुछ नहीं किया, 60 महीने में मोदी जी ने क्या किया। साथ ही कहा कि कांग्रेस का कार्यकर्ता शेर का बच्चा है, इसको मारो-पीटो यह नहीं डरने वाला है। सोनिया गांधी ने कहा कि मोदी जी ने कहा था ‘ना खाऊंगा ना खाने दूंगा’ लेकिन भ्रष्टाचार बढ़ गया है।