Home > Politics > चूरू में कांग्रेस की संकल्प रैली में उमड़ा जनसैलाब, तस्वीरों में देखें रैली की झलक

चूरू में कांग्रेस की संकल्प रैली में उमड़ा जनसैलाब, तस्वीरों में देखें रैली की झलक

congress sankalp rally churu

डेस्क। राजस्थान में कांग्रेस ने संकल्प रैली की द्वारा जनता को एक करने में जुटी है। इसकी शुरुआत चित्‍तौड़गढ़ के सांवलियान से हुई थी। जो अब दूसरी चरण के लिए शेखावाटी के चूरू में आयोजित की। दोनों जगह लोगों का हुज़ूम उमड़ पड़ा। लोगों ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जिंदाबाद के नारे लगाए। इससे एक बात तो साफ़ होती नज़र आ रही है कि अशोक गहलोत अब सीएम पद कि रेस में कांग्रेस की तरफ से सबसे आगे है।

congress sankalp rally churu

जोधपुर में सीएम राजे की ‘गौरव यात्रा’ का जोरदार विरोध, गहलोत जिंदाबाद के लगे नारे

इस रैली में गहलोत के अलावा सचिन पायलट, रामेश्वर डूडी, अविनाश पांडे सहित झुंझुनूं,चूरू और सीकर के कांग्रेस के विधायक और पूर्व विधायक शामिल रहे। रैली का आयोजन चूरू की पुलिस लाईन मैदान पर रखा गया। लोगों में रैली के प्रति उत्साह देखने को मिल रहा था। हाथ में झंडे लिए रैली के आयोजन स्थल की ओर बढ़ते नज़र आ रहे थे।

congress sankalp rally churu

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले जब कांग्रेस में सीएम पद के लिए सचिन पायलट और अशोक गहलोत ने जनता के बीच बयानबाज़ी की थी। लेकिन राहुल गांधी की सभा के बाद पार्टी में सब-कुछ सामान्य लग रहा है।

congress sankalp rally churu

चूरू में आज कांग्रेस की संकल्प रैली, शेखावाटी माना जाता है कांग्रेस का गढ़

अब कांग्रेस के ये बड़े लीडर जिसमें पूर्व सीएम अशोक गहलोत, सचिन पायलट, सीपी जोशी के साथ नज़र आ रहे है। ऐसे में कांग्रेस की यह तिकड़ी अब पार्टी को मजबूत करने में जुटी है।