Home > Sports > Cricket > CSKvsRCB: धोनी के आगे फिर विराट की टीम असफल, धोनी बने सिक्सर किंग

CSKvsRCB: धोनी के आगे फिर विराट की टीम असफल, धोनी बने सिक्सर किंग

csk vs rcb 35th match

डेस्क। आईपीएल में धोनी की टीम का परचम देखने को मिल रहा है। इस बार धोनी का शिकार विराट की कप्तानी वाली आरसीबी हुई। पिछले मैच में मिली हार के बाद धोनी की टीम ने इस मैच में 6 विकेट से जीत दर्ज की। इस जीत का श्रेय चेन्नई के गेंदबाज़ों को जाता है।

पहले खेलने उतरी आरसीबी की शुरुआत काफी ख़राब रही। दुनिया के सबसे खतरनाक ओपनर मैकुलम जल्दी पैवेलियन चलते बने। उसके बाद कप्तान विराट कोहली और डिविलियर्स भी कुछ खास नहीं कर पाए। विराट को जडेजा ने बोल्ड किया तो डिविलियर्स भज्जी की गेंद पर धोनी ने स्टैम्पिंग किया। आरसीबी के सिर्फ दो बल्लेबाज़ दहाई का आंकड़ा छू पाए।

इस सीजन का पहला मैच खेल रहे पार्थिव पटेल ने ताबड़तोड़ अंदाज़ में फिफ्टी जड़ी। पटेल ने 41 गेंदों पर 53 रनों की पारी खेली। जिसमे 5 चौके और 2 छक्के शामिल थे। पटेल के अलावा साउथी ने बल्लेबाज़ी में हाथ दिखाए। कीवी गेंदबाज़ ने 36 रनों की पारी खेलकर टीम के स्कोर को 200 के पार पहुंचाया।

आसान लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई ने यह मैच 6 विकेट से जीत लिया। धोनी ने एक बार टीम के लिए शानदार पारी खेली। धोनी ने 3 छक्कों की मदद से नाबाद 31 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई। इन छक्कों के साथ धोनी के बार फिर आईपीएल 2018 के सीजन में सर्वाधिक छक्के जड़ने वाले खिलाड़ी बन गए है। अब तक धोनी ने इस सीजन में 27 छक्के जड़ें है। उनके बाद क्रिस गेल ने 25 छक्के लगाए है।