Home > Sports > Cricket > DDvsKKR: श्रेयस अय्यर की कप्तानी पारी की बदौलत दिल्‍ली ने केकेआर को 55 रनों से रौंदा

DDvsKKR: श्रेयस अय्यर की कप्तानी पारी की बदौलत दिल्‍ली ने केकेआर को 55 रनों से रौंदा

dd vs kkr 26th match

डेस्क। आईपीएल के हर मैच में रोमांच देखने को मिल रहा है। दिल्ली की कप्तानी छोड़ने वाले गंभीर को टीम से भी बाहर रखा गया। गंभीर की जगह नए कप्तान श्रेयस अय्यर ने कप्तान के रूप में पहले ही मैच में बड़ा धमाका क्र दिखाया। दिल्ली डेयरडेविल्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स पर 55 रन से जीत दर्ज की।

dd vs kkr 26th match

– शिवम मावी को जमकर धोया:

अंडर 19 विश्व कप में शानदार गेंदबाज़ी करने वाले शिवम मावी शायद इस मैच को कभी नहीं भूल पाएंगे। दिल्ली के कप्तान ने उनके एक ओवर 29 रन जड़े। केकेआर के शिवम मावी सबसे महंगे गेंदबाज रहे, चार ओवर में एक विकेट लेकर 58 रन दिए। अय्यर ने 40 गेंदों पर 10 छक्कों और 3 चौकों की मदद से 93 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली।

– पृथ्वी-मुनरो उड़ाई केकेआर के गेंदबाज़ों धज्जियां

पहले खेलते हुए दिल्ली के ओपनर मुनरो और पृथ्वी शॉ ने आतिशी बल्लेबाज़ी करते हुए सबको हैरान कर दिया। दोनों की शुरुआत में शानदार बल्लेबाज़ी के कारण टीम 200 के स्कोर को पार कर पाई। मुनरो ने 18 गेंदों पर 33 रन और शॉ ने 44 गेंदों पर 62 रनों की पारी खेली। मैक्सवेल ने 18 गेंदों पर 27 रन बनाए। दिल्ली के बल्लेबाज़ों ने इस मैच में 16 छक्के लगाए।

– केकेआर के बल्लेबाज़ रहे फ्लॉप:

बड़े लक्ष्य का पीछा कर रही केकेआर की टीम के लिए इस मैच में कुछ सही नहीं रहा। केकेआर के सभी धुरंधर बल्लेबाज़ कुछ खास नहीं कर पाए। क्रिस लिन 5 रन बनाकर मैक्सवेल की गेंद पर बोल्ड हो गए। उसके बाद एक के बाद एक विकेट गिरता रहा। रसेल ने 44 रनों की पारी खेलकर आशा जगाई लेकिन वो भी आउट हो गए।