Home > Sports > Cricket > तीसरे वनडे से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, ये बड़ा खिलाड़ी चोटिल

तीसरे वनडे से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, ये बड़ा खिलाड़ी चोटिल

Deepak Chahar Injured

डेस्क। विंडीज टीम के खिलाफ सीरीज के तीसरे और अंतिम मैच से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। टीम के तेज़ गेंदबाज़ दीपक चाहर चोटिल होने की वजह से तीसरे मैच में नहीं खेल पाएंगे। ऐसे में वेस्टइंडीज टीम के लिए ये थोड़ी राहत भरी खबर है।

पिछले कुछ समय से भारतीय टीम के मुख्य गेंदबाज़ के रूप में अपनी पहचान बना चुके दीपक चाहर के फैन्स के लिए बुरी खबर है। चोटिल दीपक चाहर की जगह तेज़ गेंदबाज़ नवदीप सैनी को टीम में शामिल किया गया है। ऐसे में देखना है विराट कोहली दीपक चाहर की रिप्लेस किए नवदीप सैनी को टीम में शामिल करते है ये फिर ऑलराउंडर शिवम् दुबे को एक बार फिर मौका देते है।

धवन-भुवनेश्वर के बाद चाहर तीसरे चोटिल खिलाड़ी:

आपको बता दें इस सीरीज से पहले टीम के ओपनर बल्लेबाज़ शिखर धवन और टीम गेंदबाज़ भुवनेश्वर पहले ही चोटिल है। ऐसे में टीम इंडिया के लिए दीपक चाहर की चोट भी तगड़ा झटका मानी जा रही है। दीपक चाहर आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग के लिए खेलते है। पिछले कुछ समय से शानदार प्रदर्शन करने के लिए उनको टीम में मौका मिला है।

  • तीसरा मैच है खिताबी मुकाबला:

गौरतलब है कि दोनों टीम इस सीरीज में एक-एक से बराबरी पर है। पहले मैच में चेन्नई की पिच पर वेस्टइंडीज ने जीत दर्ज की। वहीं दूसरे मैच में रोहित शर्मा और लोकेश राहुल की बेहतरीन पारी के बाद कुलदीप यादव की हैट्रिक के बलबूते टीम को जीत मिली। अब तीसरा मैच जो टीम जीतेगी वो ही खिताब अपने नाम करेगी।