Home > Sports > Cricket > IND vs Eng: लॉर्ड्स में हारी टीम इंडिया, सीरीज 1-1 से बराबर

IND vs Eng: लॉर्ड्स में हारी टीम इंडिया, सीरीज 1-1 से बराबर

india and england 3rd odi match

डेस्क। पहले एकदिवसीय मैच में मिली हार से सबक लेते हुए मेजबान इंग्लैंड ने टीम इंडिया को दूसरे मैच में 86 रनों से हरा दिया। लॉर्ड्स के मैदान पर खेले गए इस मुकाबले में भारतीय टीम का प्रदर्शन काफी ख़राब रहा। पहले खेलते हुए इंग्लैंड ने 322 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था। इसके जबाब में टीम इंडिया मात्र 236 रन पर ऑलआउट हो गई।

eng vs ind 2nd odi

इंग्लैंड की टीम ने पहले खेलते हुए शानदार बल्लेबाज़ी का प्रदर्शन दिखाया। इंग्लिश टीम ने पहले मैच में हुई गलतियों से सबक लेते हुए कुलदीप यादव और चहल के खिलाफ आक्रमक अंदाज़ में खेलें। रूट ने 113 रन की अपनी शतकीय पारी में 116 गेंदों का सामना करते हुए आठ चौके और एक छक्का लगाया। रूट के अलावा कप्तान इयोन मोर्गन ने 53 और डेविड विली ने नाबाद 50 रनों की पारी खेली।

 

बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया के बल्लेबाज़ों का प्रदर्शन बेहद साधारण रहा। भारत की तरफ से सुरेश रैना ने 46 और कप्तान कोहली ने 45 रनों की पारी खेली। इनके अलावा कोई भी बल्लेबाज़ कुछ ख़ास नहीं कर पाया। लोकेश राहुल तो अपना खाता भी नहीं खोल पाए। वही इंग्लैंड की तरफ से लियाम प्लंकेट ने 4 विकेट झटकर टीम इंडिया को हार का रास्ता दिखाया।