Home > Sports > फीफा का क्रेज: अपनी पसंदीदा टीम की जीत की ख़ुशी में गुदवा लिया सभी खिलाड़ियों के नाम का टैटू

फीफा का क्रेज: अपनी पसंदीदा टीम की जीत की ख़ुशी में गुदवा लिया सभी खिलाड़ियों के नाम का टैटू

England Fan

डेस्क। फुटबॉल का क्रेज दुनियाभर में देखने को मिल रहा है। फुटबॉल प्रेमी अपनी-अपनी टीमों के लिए अलग-अलग प्रकार से ख़ुशी जाता रहे है। अब एक ऐसी खबर हम आपको बताने जा रहे है जिसको जानने के बाद आपको हैरानी होगी।

England Fan

जी हां, हम बात कर रहे है एक ऐसे फुटबॉल प्रेमी की जिसने अपनी फेवरेट टीम के क्वार्टर फाइनल में पहुंचने पर अपने शरीर पर इस बार फीफा विश्व कप में खेल रहे पुरे खिलाड़ियों का नाम गुदवा लिया। इंग्लैंड टीम के प्रसंशक डेन वेल्च ने मई के महीनें में ट्वीट करके इस बात का वादा किया था। जो अब इंग्लैंड के अंतिम आठ में जगह बनाने की ख़ुशी में पूरा भी कर दिखाया।

आपको बता दें डेन ने इस बार फीफा में खेल रही इंग्लैंड टीम में शामिल सभी 23 खिलाड़ियों के नाम का टैटू अपने पैर पर बनवाया है। जिसकी फोटो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो चुकी है। इसकी जानकारी देते हुए वेल्च ने ट्वीट करते हुए दो फोटो भी शेयर की है।

 

डेन ने ट्वीट में एक अपने पुराने ट्वीट का स्क्रीन शॉट अपलोड किया है जिसमें उसने यह वादा किया था। दूसरी फोटो में पैर पर बने टैटू की फोटो शेयर की है। जिसमें इंग्लैंड टीम के सभी खिलाड़ियों के नाम शामिल है। अब तक इस उनके इस ट्वीट पर करीब 2500 रीट्वीट और 9000 लाइक्स आ चुके है।