Home > Sports > Cricket > ENGvsIND: इंग्लैंड की टीम में वापस आ रहा है ये धुरंधर, भारत के सामने बड़ी चुनौती

ENGvsIND: इंग्लैंड की टीम में वापस आ रहा है ये धुरंधर, भारत के सामने बड़ी चुनौती

england vs india 4TH TEST

डेस्क। भारतीय टीम से मिली हार के बाद अब इंग्लिश टीम ने चौथे टेस्ट के लिए बड़ा फेरबदल किया है। इंग्लिश टीम में ऑलराउंडर मोईन अली और सेम करेन को चौथे टेस्ट के लिए टीम में शामिल किया है। बता दें ये दोनों खिलाड़ी क्रिस वोक्स और ओली पोप की जगह टीम शामिल किये गए है।

england vs india 4TH TEST

गुरूवार से शुरू हो रहे इस बड़े मुकाबले के लिए इंग्लैंड के कप्तान ने टीम की घोषणा की है। कप्तान ने कहा कि ”जोस बटलर चौथे मैच के लिए बिलकुल फिट है। वहीं बरिस्टो के अंगुली में चोट है लेकिन उसे बल्लेबाज़ी करने में कोई परेशानी नहीं हो रही है। इसलिए ये दोनों खिलाड़ी भी मैच का हिस्सा रहेंगे। हमे हर हाल में अगला टेस्ट जीतकर सीरीज पर कब्जा करना है।”

 

बता दें मोईन अली को पहले तीन टेस्ट में टीम में जगह नहीं मिली थी। इस दौरान मोईन ने घरेलु टी-20 में शतक और टेस्ट मैच में दोहरा शतक जड़ा है। इससे इंग्लैंड कि टीम चौथे टेस्ट में और ज्यादा मजबूती के साथ मैदान पर उतरेगी। अब देखना है कि मोईन अली भारत के खिलाफ टेस्ट में दमदार प्रदर्शन कर पाते है या नहीं।

 

इंग्लैंड की चौथे टेस्ट के लिए टीम इस प्रकार: एलिस्टर कुक, जेनिंग्स, जो रूट (c), बैरस्टो, स्टोक्स, बटलर(w), मोईन अली, कुर्रान, राशिद, ब्रॉड, एंडरसन।