Home > Sports > Cricket > ENGvsIND: ..तो चौथे टेस्ट में पृथ्वी शॉ और हनुमा विहारी को नहीं मिलेगा मौका, जानिए क्यों?

ENGvsIND: ..तो चौथे टेस्ट में पृथ्वी शॉ और हनुमा विहारी को नहीं मिलेगा मौका, जानिए क्यों?

england vs india 4th test live

डेस्क। गुरूवार से पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा टेस्ट खेला जाएगा। मेजबान इंग्लैंड इस सीरीज में 2-1 से आगे है। अगर इस टेस्ट मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ता है तो यह सीरीज उनके हाथ से निकल जाएगी। विराट सेना ने तीसरे टेस्ट में शानदार जीत दर्ज करके इंग्लैंड के खेमे में हलचल पैदा कर दी।

england vs india 4th test live

अंतिम दो टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम में दो बड़े बदलाव किए गए थे। युवा खिलाड़ी पृथ्वी शॉ और हनुमा विहारी टेस्ट टीम में शामिल किया गया था। अब सभी के दिमाग में एक ही सवाल है कि चौथे टेस्ट की प्लेइंग इलेवन में पृथ्वी शॉ और हनुमा विहारी को मिलेगा या नहीं। इसका जबाब में कप्तान कोहली ने टेस्ट की शुरुआत से पहले ही संकेत दे दिए।

ENGvsIND: इंग्लैंड की टीम में वापस आ रहा है ये धुरंधर, भारत के सामने बड़ी चुनौती

इस टेस्ट से पहले कोहली ने सभी खिलाड़ियों को अगले टेस्ट में शानदार प्रदर्शन को जारी रखने के लिए कहा है। इसके साथ कहा ” टीम के सभी खिलाड़ी शानदर प्रदर्शन कर रहे है मुझे नहीं लगता टेस्ट टीम में बदलाव की कोई जरूरत है। वहीं अश्विन भी अंगुली की चोट से पुर तरह उभर चुके है। तो वो भी टीम का हिस्सा बने रहेंगे।

 

कप्तान कोहली के इस बयान से साफ़ हो गया है। कि अगले टेस्ट में इन दोनों खिलाड़ियों को मौका मिलना लगभग ना के बराबर है। फिर भी अगर टेस्ट की शुरुआत से पहले कुछ बदलाव किया जाता है तो पृथ्वी शॉ को मौका मिलने के ज्यादा आसार है।