Home > Sports > Cricket > पांचवा टेस्ट: टीम इंडिया से इन तीन बड़े खिलाड़ियों की हो सकती है छुट्टी

पांचवा टेस्ट: टीम इंडिया से इन तीन बड़े खिलाड़ियों की हो सकती है छुट्टी

england vs india oval test

डेस्क। भारतीय टीम ने टेस्ट सीरीज में निराशाजनक प्रदर्शन किया है। पांच मैचों की इस सीरीज में टीम पहले ही सीरीज गंवा चुकी है। अभी मेजबान इंग्लैंड 3-1 से बढ़त बनाए हुए है। सीरीज का अंतिम मुकाबला ओवल में खेला जाएगा। लेकिन अब कप्तान कोहली के लिए टीम चयन बड़ी मुसीबत साबित हो रहा है। कुछ खिलाड़ियों को लगातार फेल होने के बाद टीम में मौका दिया गया। लेकिन इससे टीम को फायदा कम नुकसान ज्यादा हुआ।

england vs india oval test

अब विराट कोहली अपनी अंतिम ग्यारह खिलाड़ियों से इन बड़े खिलाड़ियों की छुट्टी कर सकते है। इसमें सबसे पहले केएल राहुल का नाम है। राहुल पूरी सीरीज में नाकाम रहे है। राहुल की जगह टीम में युवा पृथ्वी शॉ को मौका मिल सकता है। अगर ऐसा होता है तो ये पृथ्वी शॉ के करियर का पहला टेस्ट होगा।

 

वहीं इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर आर. अश्विन का नाम है। अश्विन ने चौथे टेस्ट में कुछ ख़ास नहीं किया। अश्विन की जगह टीम में युवा ऑलराउंडर हनुमा विहारी को मौका मिल सकता है। हनुमा विहारी शानदार बल्लेबाज़ी के साथ स्पिन गेंदबाज़ी करते है। हाल ही में विहारी ने घरेलु क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है।

दूसरी दुनिया के खिलाड़ी है विराट कोहली, कोई नहीं इनके बराबर: एलेक्स हेल्स

वही अगर तीसरे खिलाडी की बात करें तो इस लिस्ट में हार्दिक पंड्या पर गाज गिर सकती है। तीसरे टेस्ट में हालांकि पंड्या ने ने एक अर्धशतक और 5 विकेट चटका कर चौथे टेस्ट में जगह बनाई थी। लेकिन चौथे टेस्ट में उनकी गेंदबाज़ी और बल्लेबाज़ी बेहद साधारण रही थी। अगर पंड्या को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जाता है तो उनकी जगह रविंद्र जडेजा को टीम में शामिल किया जा सकता है।