Home > Strange > वीडियो: दूल्हा-दुल्हन ने वरमाला में एक-दूसरे को पहनाई ‘सांप की माला’

वीडियो: दूल्हा-दुल्हन ने वरमाला में एक-दूसरे को पहनाई ‘सांप की माला’

groom and bride snake varmala

डेस्क। सोशल मीडिया पर लोग रोजाना कई विचलित करने वाले वीडियो शेयर करते है। उनमें से कुछ वीडियो पलभर में जमकर वायरल हो जाते है। अब एक ऐसा ही विचलित कर देने वाला वीडियो सोशल साइट फेसबुक पर जमकर वायरल हो रहा है।

groom and bride snake varmala

यह रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो एक शादी समारोह का है। यह वीडियो में दूल्हा-दुल्हन के वरमाला के समय रिकॉर्ड किया गया है। वैसे तो शादी में अक्सर वरमाला में सभी फूलों की माला काम में लेते है। लेकिन इस वीडियो में आप देखेंगे की दूल्हा-दुल्हन ने फूलों की माला जगह जीवित ‘सांप’ को वरमाला बनाया है। इस वीडियो की पुख्ता जानकारी नहीं है कि इस वीडियो कब, किसने और कहा रिकॉर्ड किया है।

 

इन दिनों यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है। फेसबुक के कई पेज पर इसको शेयर किया गया है। इस वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है। गांव वालों कि मौजूदगी में दूल्हा-दुल्हन सांप हाथ में पकड़े खड़े है। उनको बिलकुल भी भय नहीं लग रहा है।

विवाह के इतिहास मे आपने कभी नहीं देखी होगी ऐसी वर माला डालते हुये वैवाहिक रस्म वो भी जिंदा साँप अजगर की वरमाला !!

Posted by कड़वी मगर, सच्ची बात on Tuesday, 22 May 2018

शादी करवा रहे पंडित के मंत्रोचार के बाद पहले दुल्हन दूल्हे को सांप की माला पहनाती नज़र आ रही है। उसके बाद दूल्हा भी दुल्हन को सांप की माला पहनता दिखाई दे रहा है। इस वीडियो में गांव वाले ख़ुशी जाहिर करते नज़र आ रहे है। वो सभी लोग इस घटना को देखने के लिए उत्साहित नज़र आ रहे है।