Home > Sports > Cricket > Ind vs NZ 2nd ODI: दूसरे वनडे में टीम इंडिया में हो सकते है ये दो बड़े बदलाव

Ind vs NZ 2nd ODI: दूसरे वनडे में टीम इंडिया में हो सकते है ये दो बड़े बदलाव

Ind vs NZ 2nd ODI

पहले वनडे में मिली हार के बाद भारतीय टीम की निगाहें अगले मैच पर है.. इस मैच में भी क्रिकेट पंडित भारतीय टीम को मजबूत मान रहे है। लेकिन आकलैंड में खेले जाने वाले दूसरे वनडे में टीम इंडिया में एक-दो बदलाव देखने को मिल सकता है। टीम के कप्तान विराट कोहली अब प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव करके टीम को वापस जीत की पटरी पर ले कर आने का प्रयास करेंगे..

चलिए हम आपको बताते है कौन से वो दो खिलाड़ी जिनका अगले मैच में पत्ता काट सकता है। इसमें पहला नाम तो शार्दुल ठाकुर का है और दूसरा नाम केदार जाधव का। वैसे जाधव ने पिछले मैच में तेज़ तर्रार पारी जरूर खेली थी, फिर भी उनका टीम से जाना लगभग तय है। उनकी जगह कप्तान कोहली स्पिनर युजवेंद्र चहल को टीम में मौका दे सकते है। वहीं दूसरी तरफ शार्दुल ठाकुर की जगह नवदीप सैनी को मौका मिल सकता है।

पृथ्वी और मयंक से विराट को बड़ी उम्मीद:

पहले वनडे में पदार्पण करने वाले पृथ्वी शाह और मयंक अग्रवाल से कप्तान कोहली को दूसरे मैच में काफी उम्मीद है। हालांकि दोनों ने हैमिल्टन वनडे में टीम को जरूर निराश किया। लेकिन अब दूसरे वनडे में दोनों में से किसी को बल्ला चला तो टीम एक बार फिर विशाल स्कोर खड़ा कर पाने में संभव होगी।

भारत का संभावित प्लेइंग इलेवन

पृथ्वी शॉ, मयंक अग्रवाल, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, नवदीप सैनी