Home > Sports > Cricket > IND Vs NZ 3rd Odi: तीसरे वनडे में टीम में हो सकता है बड़ा बदलाव, टीम से जुड़े ये दो स्टार खिलाड़ी

IND Vs NZ 3rd Odi: तीसरे वनडे में टीम में हो सकता है बड़ा बदलाव, टीम से जुड़े ये दो स्टार खिलाड़ी

IND Vs NZ 3rd Odi

डेस्क। पहले दो मैचों में मिली हार के बाद टीम इंडिया तीसरे और अंतिम वनडे में साख बचाने के लिए कीवी टीम के खिलाफ मैदान पर उतरेगी। विराट सेना ने टी-20 सीरीज में काफी शानदार प्रदर्शन करते हुए सीरीज में मेजबान न्यूज़ीलैण्ड टीम का सफाया किया था। लेकिन वनडे सीरीज में इसका उल्टा होता नज़र आ रहा है। तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज में कीवी टीम ने पहले दो वनडे जीतकर पहले ही सीरीज अपने नाम कर ली है। ऐसे में तीसरे वनडे में दोनों टीमों के लिए जीत जरुरी है।

तीसरे मैच में टीम इंडिया के लिए परेशानी उस समय और बढ़ जाएगी जब विपक्षी टीम के कप्तान केन विलियम्सन मैदान पर उतरेंगे। विलियम्सन पहले दो वनडे मैचों में चोट के कारण नहीं खेल पाए थे। अब तीसरे वनडे में उनकी वापसी टीम को अधिक मनोबल देती नज़र आ रही है। विलियम्सन के अलावा इस मैच में कीवी टीम की तरफ से ईश सोढ़ी भी वापसी करेंगे।

वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया में भी बदलाव होते नज़र आ रहे है। शार्दुल ठाकुर की जगह मोहम्मद शमी को टीम में शामिल किया जा सकता है। भारतीय टीम को सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा की कमी खलती नज़र आ रही है। वहीं गेंदबाज़ी में भी जसप्रीत बुमराह कोई खास असर नहीं छोड़ रहे है। अब देखना है तीसरे वनडे में क्या टीम इंडिया वापसी करती है या फिर मेजबान टीम सीरीज 3-0 से जीतने में सफल हो पाती है।