Home > Sports > Cricket > India vs West Indies 2nd Odi: रोहित-राहुल का डबल धमाल, विंडीज गेंदबाज़ों की जमकर की धुनाई

India vs West Indies 2nd Odi: रोहित-राहुल का डबल धमाल, विंडीज गेंदबाज़ों की जमकर की धुनाई

India vs West Indies 2nd Odi

डेस्क। पहले वनडे में मिली हार का बदला लेते हुए टीम इंडिया दूसरे एकदिवसीय मैच में विंडीज गेंदबाज़ों को जमकर धोया। रोहित शर्मा एक बार फिर अपने पुराने अवतार में नज़र आए और उनके साथ लोकेश राहुल ने भी वेस्टइंडीज के आक्रमण की धज्जियां उड़ाई। रोहित शर्मा ने जहां 159 रनों की विशाल पारी खेली वहीं दूसरी तरफ लोकेश राहुल भी कमाल की बल्लेबाज़ी करते हुए 102 रन बनाकर टीम के लिए बड़ा योगदान देकर गए।

विंडीज कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी चुनी

पहले मैच की तरह इस मैच में भी विंडीज कप्तान कीरोन पोलार्ड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय लिया। लेकिन चेन्नई मैच की हार से सबक लेते हुए टीम इंडिया के सलामी जोड़ी ने बेहद शानदार बल्लेबाज़ी करके आलोचकों को करारा जबाब दिया। रोहित शर्मा ने मात्र 138 गेंदों का सामना करते हुए 17 चौकों और पांच छक्कों की मदद से 159 रनो की पहाड़ जैसी पारी खेली। राहुल की बता करें तो उन्होंने 104 गेंदों में 102 रन बनाए। जिसमें 8 चौकें और तीन छक्के शामिल रहे।

Australia Tour of India 2020: टीम इंडिया के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने की टीम की घोषणा, मैक्सवेल टीम से

विराट कोहली ‘गोल्डन डक’ पर आउट:

टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने फैन्स को आज जरूर निराश किया। राहुल के आउट होने के बाद बल्लेबाज़ी करने उतरे कप्तान कोहली पहली गेंद पर आउट हो गए। पोलार्ड की धीमी गेंद को कोहली अच्छे से पढ़ नहीं पाए और पूल करने के प्रयास में रोस्टन चैस को कैच दे बैठे। वनडे इतिहास में पहला मौका जब विराट कोहली विंडीज टीम के खिलाफ ‘गोल्डन डक’ हुए है।