Home > World > इस भारतीय जोड़े की बहादुरी को अबू धाबी पुलिस का सलाम, खुद की जान पर खेलकर बचाई जान

इस भारतीय जोड़े की बहादुरी को अबू धाबी पुलिस का सलाम, खुद की जान पर खेलकर बचाई जान

indian couple save uae mans life

डेस्क। खाड़ी देशों में वैसे तो कई देशों से लोग काम करने जाते है। लेकिन वहां पर अपने व्यवहार के कारण भारतीयों को विशेष पहचान मिली हुई है। भारतीयों पर अरबी लोग काफी ज्यादा विश्वास करते है। अब युएई में एक ऐसा मामला सामने आया है। जिस पर देश के लोगों को गर्व है।

एक भारतीय जोड़े ने अपनी जान पर खेलकर एक अरबी व्यक्ति की जान बचाई। इस भारतीय जोड़े की बहादुरी पर अबू धाबी पुलिस ने इनको सम्मानित किया। खलीज टाइम्स की रिपोर्ट्स के अनुसार केरल के सुफियान शानवा और उनकी पत्नी आलिया वीकेंड पर छुट्टियां बिताने एक साथ गाड़ी से अपने निश्चित स्थान पर जा रहे थे। वो एक्सप्रेस-वे पर अपने स्थान से कुछ ही दुरी पर थे की उन्हें एक एक्सीडेंट कार दिखी।

 

ये दोनों चाहते तो वहां से अन्य लोगों की तरह आगे निकल जाते। लेकिन इन्होने इंसानियत दिखाते हुए अपनी कार को तेज़ गति वाली रोड पर रोक कर घायल व्यक्ति के पास गया। और उसकी पत्नी ने पुलिस को इस दुर्घटना की जानकारी दी। कुछ देर बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल व्यक्ति को हॉस्पिटल पहुंचाया। और इन दोनों अपने स्थान पर जाने को कहा। इस बहादुरी के लिए इस जोड़े को अबू धाबी पुलिस ने बुलाकर सम्मानित किया।