Home > Sports > Cricket > KXIPvsSRH: ‘गेल’ को इसलिए कहते है IPL का बॉस, गेल ‘सुनामी’ में निकली राशिद खान की हेकड़ी

KXIPvsSRH: ‘गेल’ को इसलिए कहते है IPL का बॉस, गेल ‘सुनामी’ में निकली राशिद खान की हेकड़ी

kkr vs kxip 18th match

डेस्क। आईपीएल में इस बार कोई खिलाड़ी शतक तक नहीं पहुंच पाया था। लेकिन क्रिस गेल ने एक बार फिर साबित कर दिया कि आईपीएल का बॉस वो ही है। गेल ने मात्र 59 गेंदों का सामना करते हुए सीजन का पहला शतक जड़ डाला। आईपीएल के इतिहास में ये उनका छठा शतक था।

 

ipl 2018 kxip vs srh 16th match

 

शुरुआत से गेल कि ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी देखने को मिली। गेल ने अपनी 63 गेंदों कि पारी में 11 छक्के और सिर्फ एक चौके की मदद से नाबाद 104 रन बनाए। जिसकी बदौलत पंजाब ने सनराइजर्स के सामने 194 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। अब देखना कि हैदराबाद कि टीम यह मैच जीत पाती है या नहीं।

 

राशिद खान के एक ओवर गेल ने 27 रन बटोरे। जिसके बाद सोशल मीडिया पर राशिद खान का जमकर मज़ाक बनाया गया। गेल ने लगातार चार गेंदों पर चार छक्के जड़ कर राशिद खान की क्लास लगा डाली। अगर गेल ऐसे ही रन बनाते रहे तो आईपीएल का खिताब जीतने से पंजाब को कोई नहीं रोक सकता।

 

बता दें सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का इस सीजन में अब तक शानदार प्रदर्शन रहा है। इस टीम ने अब तक खेले तीनों ही मैचों में जीत हासिल की है। डेविड वार्नर की गैरहाजरी में केन विलियमसन कप्तानी में कमाल दिखा रहे है। टीम की मजबूत कड़ी की बात करे तो बल्लेबाज़ी में कप्तान विलियमसन के अलावा शिखर धवन, रिद्धीमान साहा और मनीष पांडे जैसे सीनियर खिलाड़ी मौजूद है।

 

वहीं दूसरी तरफ रविचंद्रन अश्विन की कप्तानी में वाली किंग्स इलेवन पंजाब इस बार खिताब जीतने की सबसे प्रबल दावेदार मानी जा रही है। टीम के पास केएल राहुल, क्रिस गेल, फिंच जैसे धुरंधर शामिल है।