Home > Sports > Cricket > जसप्रीत बुमराह चोटिल, करीब दो महीनें रहेंगे क्रिकेट से दूर

जसप्रीत बुमराह चोटिल, करीब दो महीनें रहेंगे क्रिकेट से दूर

Jasprit Bumrah

Jasprit Bumrah। टीम इंडिया ही नहीं बल्कि पुरे क्रिकेट खेलने वाले देशों में नम्बर एक गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) चोटिल हो गए है। रिपोर्ट्स के अनुसार बुमराह (Jasprit Bumrah) क्रिकेट से करीब दो महीनें दूर रहेंगे। बुमराह को कमर के निचले हिस्से में चोट लगी है। अगर वो इस चोट के दौरान भी खेलते तो उनकी चोट बढ़ सकती जिससे उनके क्रिकेट करियर पर सवालिया निशान लग जाता।

जसप्रीत बुमराह इस समय क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया के मुख हथियार माने जाते है। पिछले कुछ सालों में बुमराह ने अपनी शानदार गेंदबाज़ी से सभी को हैरान किया है। बुमराह को पहले टी-20 गेंदबाज़ माना जाता था। और जब उन्हें टेस्ट क्रिकेट के लिए टीम में जगह मिली तो कई पूर्व क्रिकेटरों ने सवाल खड़े किये थे। लेकिन अपनी प्रतिभा और लग्न से उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में भी तहलका मचा दिया। इस समय वो टेस्ट के भी सबसे शानदार गेंदबाज़ माने जाते है।

पांच रन, पांच विकेट और 11 ओवर का खेल बाकी, फिर मैच हार गई ये टीम

इस चोट के बाद बुमराह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया। जिसमें बुमराह ने लिखा ‘क्रिकेट में चोट लगना खेल का हिस्सा है। आप सभी की दुआओं के लिए धन्यवाद। मेरा सिर अब भी ऊंचा है और मेरी नजर वापसी पर है, ऐसी वापसी जो इस झटके से कहीं ज्यादा मजबूत हो।’