Home > Sports > Cricket > KKRvsKXIP: ‘गेल’ का तहलका जारी, अब IPL 2018 में कर दिया बड़ा कारनामा

KKRvsKXIP: ‘गेल’ का तहलका जारी, अब IPL 2018 में कर दिया बड़ा कारनामा

kkr vs kxip 18th match

डेस्क। किंग्स इलेवन पंजाब के लिए इस बार खिताब जीतने का सबसे अच्छा अवसर है। क्योकि इस टीम के पास है गेल सुनामी। क्रिस गेल को आईपीएल में इस बार पहली दो चरण में कोई खरीदार नहीं मिला। लेकिन तीसरे चरण में सहवाग के कहने पर प्रीति ज़िंटा ने खरीद लिया।

kkr vs kxip 18th match

अब गेल तीन मैचों से लगातार टीम को जीत दिला रहे है। गेल की बल्लेबाज़ी की बदौतल टीम को लगातार तीसरी जीत नसीब हुई है। कोलकत्ता को उसके ही घरेलु मैदान पर हराना टीम के मनोबल को काफी बढ़ा देने वाला साबित हुआ है। इस मैच में भी पंजाब की तरफ से गेल ने सर्वाधिक 62 रन बनाए।

 

शनिवार को कोलकत्ता के खिलाफ 192 रनों का लक्ष्य का पीछा करने उतरे गेल के सामने दो चुनौतियां थी। एक तो कोलकत्ता की गेंदबाज़ी और दूसरा बिगड़ता मौसम। डकवर्थ लुईस नियम से कई बार जीत रही टीम को हार नसीब भी हो जाती है। आईपीएल 2018 में गेल ने विराट कोहली को पीछे छोड़ते हुए ऑरेंज कैप अपने नाम की।

 

लेकिन गेल ने मौसम की परवाह नहीं करते हुए केएल राहुल के साथ मिलकर केकेआर के गेंदबाज़ी की धज्जियां उड़ा दी। राहुल ने 60 रन और गेल ने नाबाद 62 रन बनाए। टीम को इस प्रकार 9 विकेट से जीत नसीब हुई। मैच के बाद प्रीति ज़िंटा ने गेल के साथ सेल्फी लेकर ख़ुशी जताई।

CSKvsRR: गेल ‘सुनामी’ के बाद आईपीएल में दिखा वॉटसन का जलवा