Home > India > Madhya Pradesh > अगर फेसबुक और ट्विटर पर नहीं है कांग्रेस नेता सक्रिय,..तो कट सकती है टिकट!

अगर फेसबुक और ट्विटर पर नहीं है कांग्रेस नेता सक्रिय,..तो कट सकती है टिकट!

madhya pradesh congress candidate

डेस्क। कई राज्यों में विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज़ हो गई। सभी बड़ी पार्टियां अपने-अपने स्तर पर तैयारियों में लगी है। जिन चुनावों पर सबकी नज़र है वो है राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़। यहां वर्तमान में भाजपा की सरकार है। और कांग्रेस यहां जीतने के लिए पूरा दमख़म लगाती नज़र आ रही है। एक सर्वे जो कुछ दिन पहले आया था उसमें कांग्रेस को बढ़त बनती दिखा रहा था। लेकिन सर्वे बहुत बार गलत साबित हो चुके है।

 

आपको बता दें मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने अपने सभी पदाधिकारी, विधायक और टिकट के दावेदारों के लिए एक विशेष निर्देश जारी किया है। जो अब ज्यादातर चुनाव कैंडिडेट के लिए समस्या बन सकता है। इस निर्देश के अनुसार पार्टी के सभी उम्मीदवारों का सोशल मीडिया एक्टिव रहना पड़ेगा।

madhya pradesh congress candidate

 

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष चंद्रप्रभार शेखर ने निर्देश दिया है कि प्रदेश और जिले के सभी कांग्रेस पदाधिकारियों / वर्तमान विधायकों और टिकट के दावेदारों के फेसबुक पेज पर 15000 लाइक, ट्विटर पर 5000 फॉलोवर होना अनिवार्य बताया गया है। ऐसे में इस निर्देश से साफ़ है कांग्रेस आगामी चुनाव में सोशल मीडिया का पूरा उपयोग करना चाहती है। अब क्या राजस्थान और छत्तीसगढ़ में पार्टी इसी चीज़ को फॉलो करती है या नहीं ये देखने वाली बात होगी।