Home > Politics > मनमोहन सिंह राजस्थान से राज्यसभा सांसद बने

मनमोहन सिंह राजस्थान से राज्यसभा सांसद बने

Manmohan Singh

Manmohan Singh। राजस्थान कांग्रेस के लिए सोमवार का दिन काफी महत्वपूर्ण रहा। पूर्व पीएम मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) राजस्‍थान से राज्‍यसभा सदस्‍य चुने गए। मनमोहन सिंह(Manmohan Singh) का चुनाव निर्विरोध हुआ है। बीजेपी राजस्थान के अध्यक्ष मदनलाल सैनी के निधन के बाद यह सीट खाली थी। इसके साथ ही राजस्थान से राज्यसभा में कांग्रेस का खाता खुल गया।

राज्‍य के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने मनमोहन सिंह को राज्‍यसभा के लिए चुने जाने पर बधाई दी। कांग्रेस ने ट्वीट करके उनके निर्वाचित होने पर शुभकामनाएं दीं। सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जी को राजस्‍थान से राज्‍यसभा के सदस्‍य के रूप में निर्विरोध चुने जाने पर बधाई देता हूं। डॉ. सिंह का चुना जाना पूरे राज्‍य के लिए गर्व की बात है। उनके व्‍यापक ज्ञान और समृद्ध अनुभव से राजस्‍थान की जनता को बहुत लाभ होगा।’

राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने भी ट्वीट करते हुए राज्यसभा के लिए निर्विरोध निर्वाचित होने पर पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह जी को बधाई दी। डिप्टी सीएम पायलट ने लिखा ”राजस्थान से राज्यसभा के लिए निर्विरोध निर्वाचित होने पर पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह जी को हार्दिक बधाई। आपके लंबे और बेदाग अनुभव से प्रदेश निश्चित ही लाभान्वित होगा। आज हम समस्त प्रदेशवासी आपको प्रतिनिधि के रूप में पाकर गौरवान्वित हैं।”