Home > Sports > Cricket > Mayank Agarwal Double Century: मयंक अग्रवाल ने लगाया टेस्ट क्रिकेट में पहला दोहरा शतक

Mayank Agarwal Double Century: मयंक अग्रवाल ने लगाया टेस्ट क्रिकेट में पहला दोहरा शतक

Mayank Agarwal Double Century

Mayank Agarwal Double Centuryटीम इंडिया में वीरेंदर सहवाग के बाद एक बार फिर एक ऐसा खिलाड़ी मिला है जिसकी बल्लेबाज़ी भारतीय टीम के फैन्स को काफी पसंद आ रही है। जी हां, मयंक अग्रवाल की आईपीएल में बल्लेबाज़ी तो सभी ने देखी होगी, लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत से टेस्ट क्रिकेट में भी जगह बनाई है। मयंक अपनी तेज़ बल्लेबाज़ी के लिए काफी जाने जाते है।

बता दें अफ्रीका के खिलाफ मयंक के करियर का ये पांचवां टेस्ट मैच है। जिसमें उन्होंने शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए दोहरा शतक जड़ा। उनके इस टेस्ट शतक से भारतीय टीम मजबूत स्थिति में नज़र आ रही है। मयंक ने रोहित शर्मा के साथ ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी की। अग्रवाल ने अपने इस दोहरे शतक में 22 चौके और पांच छक्के लगाए।

जो लोग मयंक को टी20 का खिलाड़ी मानते है उनको अब अपनी सोच में थोड़ा बदलाव करना चाहिए। साउथ-अफ्रीका के खिलाफ मयंक ने अपना बल्लेबाज़ी से एक बार साबित कर दिया कि आखिर क्यों उन्हें टेस्ट क्रिकेट में बतौर ओपनर जगह मिल रही है।

मयंक अग्रवाल ने अपनी पूरी पारी में चौकों की झड़ी लगा दी और ख़राब गेंद मिलते ही पांच छक्के भी जड़े. मंयक की बल्लेबाज़ी के आगे अफ्रीका के गेंदबाज़ भी बेबस पड़ते नज़र आए.. अब देखना मयंक वनडे क्रिकेट में अपनी जगह कब बना पाते है…