Home > Sports > Cricket > MIvsKXIP: केएल राहुल के बड़े धमाके के बाद भी हार गई पंजाब, जानिए पूरा रिपोर्ट कार्ड

MIvsKXIP: केएल राहुल के बड़े धमाके के बाद भी हार गई पंजाब, जानिए पूरा रिपोर्ट कार्ड

mi vs kxip 50th match

डेस्क। पहले गेंदबाज़ी पंजाब ने शानदार गेंदबाज़ी करते हुए रनों वाली पिच पर मुंबई को 200 से कम स्कोर पर रोका। उसके बाद लोकेश राहुल की ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी के बावजूद मुंबई ने अंतिम ओवर में रोमांचक जीत दर्ज की। पंजाब को इस मैच में 3 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

mi vs kxip 50th match

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी मु्ंबई इंडियंस की टीम को एंड्र्यू टाई ने एक के बाद एक चार झटके दिए। लेकिन टीम के ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड ने 22 गेंदों पर फिफ्टी जड़कर मैच का नक्शा ही बदल दिया। टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 186 रन बनाए। हालांकि इस मैच में हार्दिक पंड्या को अपनी बल्लेबाज़ी में कुछ ज्यादा ही आत्मविश्वास हो गया। जिसके कारण टीम 200 का स्कोर नहीं बना पाई। पंड्या ने 12 गेंदों में मात्र 9 रन बनाए। और टीम अंतिम 5 ओवर में सिर्फ 35 रन बना पाई।

mi vs kxip 50th match

पंजाब की तरफ से एक बार फिर गेल जल्दी आउट होकर पैवेलियन चले गए। इसके बाद केएल राहुल ने एरॉन फिंच के साथ मिलकर दूसरे विकेट के 111 रन जोड़कर पंजाब की जीत की नींव रखी लेकिन बाद टीम बिखर गई। और 3 रनों से हार का मुंह देखना पड़ा। राहुल ने इस मैच में 60 गेंदों पर 94 रन बनाए। मुंबई की तरफ से एक बार फिर जसप्रीत बुमराह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पंजाब के हाथ से मैच निकाल लिया। बुमराह ने 4 ओवर में 15 रन देकर 3 विकेट लेकर पंजाब की हार निश्चित की।