Home > Sports > US OPEN 2018: सेरेना विलियम्स की फाइनल में हार, पहले अंपयार को दिखाई अंगुली फिर रोने लगी

US OPEN 2018: सेरेना विलियम्स की फाइनल में हार, पहले अंपयार को दिखाई अंगुली फिर रोने लगी

US Open 2018

डेस्क। US OPEN 2018 के महिला फाइनल में जमकर ड्रामा हुआ। इस मैच में सेरेना विलियम्स ने अंपायर पर अंगुली उठाकर एक पॉइंट चुरा लेना का आरोप भी लगाया। लेकिन उसके बाद सेरेना रोने लगी और यह खिताब जीतने वाली ओसाका से जाकर गले मिलकर बधाई दी।

US Open 2018

बता दें सेरेना की जीत के लिए ज्यादातर लोग आश्वस्त थे। लेकिन मैच में जापानी खिलाड़ी ओसाका ने सेरेना को 6-2 और 6-4 से मात देकर खिताब अपने नाम कर लिया। वैसे अगर सेरेना को एक पॉइंट मिल भी जाता तो भी वो इस मैच में ओसाका के आगे कही नहीं ठहर पाती। मैच में किसी भी समय ऐसा नहीं लगा कि यह जापानी खिलाड़ी किसी भी हाल में मैच छोड़ेगी।

US Open 2018

मैच जीतने के ओसाका ने कहा ”उस समय हम दोनों मैदान पर रोने लगी। लेकिन मुझे नहीं पता था ये दुःख के आंसू जल्द ही ख़ुशी में बदल जाएंगे। सेरेना एक महान खिलाड़ी में सम्मान करती हूँ। वो पिछली बार यूएस ओपन में मां बनने के कारण नहीं खेल पाई थी। यह मेरा पहला ग्रैंड स्लैम खिताब है।”

 

वहीं सेरेना ने भी मैच के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी। विलियम्स ने कहा कि ”वो घर जाकर अपनी बेटी को इस घटना के बारे में क्या बताएगी। बता दें यह विलियम्स की इस साल दूसरी बड़ी हार है। इससे पहले जुलाई विंबलडन के फाइनल में हार गई थी।