Home > Strange > ‘गोल्डन दूल्हा’ जिसे देख रह जाएंगे हैरान, टाई से लेकर जूते तक सोना ही सोना

‘गोल्डन दूल्हा’ जिसे देख रह जाएंगे हैरान, टाई से लेकर जूते तक सोना ही सोना

pakistani goldan dulha

डेस्क। लोग अपनी शादी में पता नहीं क्या-क्या खरीदते है। कई दिन पहले से ही जमकर शॉपिंग करते है। कपड़ों पर काफी खर्च करते है। सुन्दर दिखने के लिए ब्रांडेड कपड़े, जूते और जैकेट खरीदते है। लेकिन कभी-कभी तो कुछ लोग हद पार कर देते है। ऐसा ही एक मामला अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है।

pakistani goldan dulha

पाकिस्तान के लाहौर में एक दूल्हे ने अपनी शादी में गोल्डन कलर का एक सूट पहना, जिसकी कीमत करीब 63,000 रुपए बताई गई है। लेकिन हैरानी तब हुई जब पता चला कि इस सूट के साथ दूल्हे ने करीब 17 लाख रुपए के सोने के जूते और 5 लाख की सोने की टाई पहनी। दूल्हे के जूतों में 32 तोले सोने और टाई में 10 तोले सोने का इस्तेमाल हुआ है।

वीडियो: महिला को देख आपा खो बैठा गोरिल्ला, सरेआम करने लगा ऐसी हरकत..

इस तरह से इस दूल्हे ने करीब 25 लाख रुपए कीमत के कपड़े पहने हुए थे। जाहिर सी बात है कि यह न्यूज वायरल होनी ही थी। दूल्हे की पहचान हाफिज सलमान शाहिद के रुप में हुई है, जो कि एक बिजनेसमैन है।

अपने सोने के कपड़ों के चलते दूल्हे को सुरक्षाकर्मी भी लगाने पड़े। क्योंकि पाकिस्तान में हालात बहुत ख़राब है। लूट मारपीट की घटना बहुत ज्यादा होती है। इससे डरते हुए इस दूल्हे ने भी अपनी सुरक्षा के लिए ख़ास इंतेज़ाम किया। बता दें कि दूल्हा अपने मां-बाप का इकलौता बेटा है और 7 बहनों का अकेला भाई है।