Home > World > अल्बामा: Waffle House रेस्त्रां में पुलिसवालों ने महिला से की अभद्रता, वीडियो वायरल

अल्बामा: Waffle House रेस्त्रां में पुलिसवालों ने महिला से की अभद्रता, वीडियो वायरल

Police wrestle black woman

डेस्क। सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रह है। अल्बामा के सारालैंड पुलिस के 2-3 अफसरों की शर्मनाक हरकत कैमरे में कैद हो गई। अब सोशल मीडिया पर लोग वाफ्ले हाउस रेस्त्रां और अल्बामा के इन पुलिस जवानों की जमकर खिंचाई कर रहे है। ये पुलिसवाले महिला के जबदस्ती करते हुए उसके प्राइवेट पार्ट में हाथ डालते नज़र आ रहे है।

Police wrestle black woman

– ये था पूरा मामला:

ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना रविवार की सुबह की बताई जा रही है। इस महिला ने वाफ्ले हाउस रेस्त्रां पर कुछ आर्डर किया था। रेस्त्रां पर महिला से किसी चीज़ का एक्स्ट्रा चार्ज मांगा गया। महिला इस रेस्त्रां में पहले भी आ चुकी थी तब उस वक्त उससे कुछ एक्स्ट्रा चार्ज नहीं लिया गया। बात को बढ़ता देख रेस्त्रां के कर्मचारी ने महिला का आर्डर कैंसल कर दिया। जिसके महिला मैनेजर से शिकायत करना चाहती थी। तब यहां के कर्मचारियों ने पुलिस को फ़ोन करके बुलाया।

वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि ये पुलिसवाले महिला के साथ कैसे अभद्रता कर रहे है। महिला को जमीन पर गिरा कर 2 पुलिसवाले उसके कपड़े उतारने लगे। जिससे उसके प्राइवेट पार्ट भी नज़र आने लग गए। ये पुलिस वाले तब भी नहीं मानें और आगे भी यह काफी देर तक जारी रहा। वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने ट्विटर #BycottWaffleHouse कैम्पेन शुरू कर दिया।