Home > Sports > Cricket > CSKvsSRH: डुप्लेसिस ने शानदार पारी की बदौलत चेन्नई सुपरकिंग्स ने कटवाया फाइनल का टिकट

CSKvsSRH: डुप्लेसिस ने शानदार पारी की बदौलत चेन्नई सुपरकिंग्स ने कटवाया फाइनल का टिकट

ipl 2018 csk vs srh

डेस्क। प्लेऑफ के पहले मैच में चेन्नई और हैदराबाद की टीमें आमने-सामने हुई। दोनों टीमों ने शानदार खेल का प्रदर्शन दिखाया। लेकिन डुप्लेसिस ने हैदराबाद की साड़ी गणित ही बिगाड़ दी। अंतिम 3 ओवर में करीब 14 की औसत रन बनाने थे। एक मात्र बल्लेबाज़ डुप्लेसिस मैदान पर थे उनका साथ दे रहे शार्दुल ठाकुर।

ipl 2018 csk vs srh

मैच की शुरुआत में सनराइजर्स की ख़राब शुरुआत रही। एक समय टीम 100 का आकंड़ा भी छूती नज़र नहीं आ रही थी। लेकिन टीम का स्कोर 139 रन तक पहुंच पाया। जिसका श्रेय कार्लोस ब्रेथवेट को जाता है जिन्होंने चार छक्कों की मदद से 29 गेंदों पर नाबाद 43 रन बनाए।

छोटे लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की बल्लेबाज़ी भी लड़खड़ा गई। धोनी की टीम ने 62 रन पर छह विकेट गंवा दिए। आखिरी 18 गेंदों पर उसे 43 रन बनाने थे लेकिन डु प्लेसिस ने शार्दुल ठाकुर के साथ मिलकर केवल 13 गेंदों में ही बना दिए।

धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सातवीं बार आईपीएल के फाइनल में पहुंची है। 2010 और 2011 में खिताब जीता था। हैदराबाद को दूसरी बार फाइनल में जगह बनाने के लिये दूसरे क्वालीफायर्स में कोलकाता नाइटराइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच कल होने वाले एलिमिनेटर के विजेता से भिड़ना होगा।