Home > Technology > ड्राप नौच के साथ लॉन्च हुआ Realme 2 Pro, जानिए खासियत

ड्राप नौच के साथ लॉन्च हुआ Realme 2 Pro, जानिए खासियत

Realme 2 Pro

डेस्क । चीनी कंपनी Oppo की सब ब्रांड कंपनी Realme ने अपना नया स्मार्टफोन Realme 2 Pro भारत में लॉन्च किया है। बता दे की यह स्मार्टफोन Flipkart पर एक्सक्लूसिविली उपलब्ध होगा। यह स्मार्टफोन फ़्लैश सेल के जरिये 11 अक्टूबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। बता दे की कंपनी ने इससे पहले अपना स्मार्टफोन Realme 2 लॉन्च किया था जो भी Flipkart एक्सक्लूसिव है। इस स्मार्टफोन की सीधी टक्कर मार्किट में उपलब्ध अन्य मिड रेंज स्मार्टफोन्स से होगी।

कंपनी ने इस स्मार्टफोन को तीन वैरिएंट्स में लॉन्च किया है जो 4GB/64GB और 6GB/64GB और 8GB/128GB है। कीमत पर गौर करे तो कंपनी ने 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,990 रुपये तय की है और 6GB रैम और 64GB स्टोरेज की कीमत 15,990 रुपये है और वही 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट 17,990 रुपये में उपलब्ध होगा।

Realme 2 Pro के स्पेसिफिकेशन्स –

 

कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 SoC प्रोसेसर दिया है और यह Oppo के कलर OS के साथ एंड्राइड 8.1 ओरियो पर चलेगा। स्क्रीन की बात करे तो कंपनी ने इसमें 6.3 इंच की फुल HD+ IPS LCD स्क्रीन दी है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 19:9 हैैं। साथ ही यह स्मार्टफोन वॉटर ड्राप नौच से भी लैस है। Realme के इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है और साथ ही फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। यह स्मार्टफोन 3,500mAh की बैटरी से लैस है। स्मार्टफोन में बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है और साथ ही फेस अनलॉक का फीचर भी दिया गया है। Realme 2 Pro तीन कलर वैरिएंट्स में उपलब्ध हैं जिनमें ब्लैक सी, आइस लेक और ब्लू ओशेन कलर शामिल हैं।

 

Whatsapp ने किया बड़ा बदलाव, आज से यूज़र सिर्फ 5 लोगों को फॉरवर्ड कर सकेंगे मैसेज