Home > Sports > Cricket > Sarfaraz Khan Ranji Trophy 2020: रणजी में बड़ा धमाका कर रहे है सरफ़राज़ खान, देखें खास रिपोर्ट

Sarfaraz Khan Ranji Trophy 2020: रणजी में बड़ा धमाका कर रहे है सरफ़राज़ खान, देखें खास रिपोर्ट

Sarfaraz Khan Ranji Trophy 2020

टीम इंडिया में नहीं चुने जाने से सुर्ख़ियों में आये सरफ़राज़ खान इस समय भयंकर फॉर्म में चल रहे है। अपनी तेज़ तर्रार बल्लेबाज़ी की लिए मशहूर सरफ़राज़ खान के लिए रणजी का यह सीजन काफी शानदार रहा है। इस सीजन में अभी तक आठ पारियों में सरफ़राज़ खान एक तिहरा शतक, एक दोहरा शतक और बुधवार को मध्यप्रदेश के खिलाफ नाबाद 169 रनों के साथ कुल 900 से ज्यादा रन बना चुके है। इस बार रणजी में वो सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज़ है। रणजी ट्रॉफी के मौजूदा सत्र में सरफराज खान उत्तर प्रदेश के खिलाफ तिहरा शतक और हिमाचल प्रदेश के खिलाफ दोहरा शतक लगाया है।

सरफ़राज़ खान मध्‍यप्रदेश के गेंदबाजों की धुनाई की। सरफ़राज़ ने इस पारी में 204 गेंदों का सामना करते हुए 22 चौकों और तीन छक्‍कों की सहायता से नाबाद 169 रन बनाए। सरफ़राज़ इस टूर्नामेंट में अब तक 93 चौके और 13 गगनचुंबी छक्के लगा चुके है। अब देखना है टेस्ट के दूसरे दिन सरफ़राज़ अपना दोहरा शतक पूरा करते है या नहीं। लेकिन जिस फॉर्म में वो चल रहे है, इससे तो लगता है वो आसानी से दोहरा शतक लगा लेंगे।

आपको बता दें सरफ़राज़ आईपीएल में भी काफी शानदार पारियां खेल चुके है। इस बार भी आईपीएल में उनकी टीम को उनसे काफी उम्मीद है। लेकिन इस खिलाड़ी की फिटनेस सबसे सबसे बड़ी समस्या रही है। फिर भी रणजी में शानदार प्रदर्शन से उनके मनोबल में काफी वृद्धि होगी।