Home > Sports > Cricket > पाकिस्तानी गेंदबाज़ी की वार्नर ने उड़ाई धज्जियां, जड़ा तिहरा शतक

पाकिस्तानी गेंदबाज़ी की वार्नर ने उड़ाई धज्जियां, जड़ा तिहरा शतक

Warner Triple Century

Warner Triple Century। पाकिस्तानी गेंदबाज़ों की डेविड वार्नर (Warner Triple Century) ने जमकर क्लास लगाई। पहले दिन शतक लगाने के बाद वार्नर (Warner Triple Century) ने दूसरे दिन भी रुकने का नाम नहीं लिया। वार्नर ने लाबुसचग्ने के साथ मिलकर टीम को विशाल स्कोर तक पहुंचाया। वार्नर ने अपने टेस्ट करियर में पहली बार तिहरा शतक जड़ा। वहीँ दूसरी तरफ युवा बल्लेबाज़ लाबुसचग्ने ने भी लगातार दूसरे मैच में शतक लगाकर अपने करियर को अच्छी शुरुआत दी।

मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे दिन 589 रनों के विशाल स्कोर पर अपनी पारी घोषित की। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से वार्नर ने करीब 80 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी करते हुए नाबाद 335 रन बनाए। पाकिस्तान की तरफ से तेज़ गेंदबाज़ शाहीन अफरीदी ने तीन विकेट चटकाए। दूसरे दिन डिनर ब्रेक तक पाकिस्तान ने ३ रन पर एक विकेट गंवा दिया। ऐसे में पाकिस्तान के लिए यह टेस्ट जीतना तो दूर, पारी हार का संकट बन गया है।

इस समय वार्नर शानदार फॉर्म में नज़र आ रहे है। पहले टेस्ट में भी वार्नर ने शतक जमाया था। वहीँ पकिस्तान की मजबूत कड़ी उनकी गेंदबाज़ी उनकी सबसे बड़ी कमजोरी बनी हुई है। अगर ये ही हाल रहा तो पाकिस्तान के लिए ये सीरीज बेहद शर्मनाक रहने वाली है।

India vs West Indies: टीम इंडिया को चुनौती देगी वेस्ट इंडीज!, ये दो बड़े खिलाड़ी टीम से बाहर