Home > Technology > ZTE ने गेम लवर्स के लिए मार्केट में उतारा यह शानदार गेमिंग स्मार्टफोन

ZTE ने गेम लवर्स के लिए मार्केट में उतारा यह शानदार गेमिंग स्मार्टफोन

ZTE nubia

डेस्क। स्मार्टफोन के इस ज़माने में कंपनिया भी अपने ग्राहकों का ख़ासा ध्यान रखती है। अलग-अलग फीचर्स के मोबाइल लॉन्च करने की होड़ लगी रहती है। अब स्मार्टफोन को एन्जॉय का साधन बना दिया है। फेसबुक, व्हाट्सअप, यूट्यूब आदि से लोगों का जमकर मनोरंजन होता है।

ZTE nubia

लेकिन अब कुछ कंपनियां उन ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए नए स्मार्ट फ़ोन लॉन्च करने में जुटी है जो मोबाइल गेम्स के शौक़ीन है। किसी ज़माने में नोकिया का न-गेज मोबाइल गेम्स लवर्स के लिए आता था। अब उसी की तर्ज पर ZTE नूबिया ने अपना पहला गेमिंग मोबाइल लॉन्च किया है।

कीमत

इसकी डिजाइन की बात करें तो यह काफी क्लासिक है। नूबिया Red Magic नाम से लॉन्च यह मोबाइल दो वर्जन में मार्किट में उपलब्ध है। एक तो 6जीबी रैम/ 64जीबी स्टोरेज और दूसरा 8जीबी रैम/ 128जीबी स्टोरेज वाला। 6जीबी रैम वाले की कीमत करीब 26,000 और 8 जीबी रैम वाले की 31,500 रुपए है।

इन फ़ोन्स में 6 इंच का एलटीपीएस डिसप्ले है, जिसका रेजोल्यूशन 2160 x 1080 पिक्सल है। मोबाइल में 24 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन में पावर बैकअप के लिए 3,800 एमएएच की बैटरी है। फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।